[6] [latestupdate] [slider-top-big] [latest]
You are here: Home / , , , अनियंत्रित बाइक दिवार से टकराई दो युवकों की मौत, दोस्त की पार्टी से लौट रहे थे

अनियंत्रित बाइक दिवार से टकराई दो युवकों की मौत, दोस्त की पार्टी से लौट रहे थे

| No comment
SHARE

अनियंत्रित बाइक दिवार से टकराई दो युवकों की मौत, दोस्त की पार्टी से लौट रहे थे

 


देहरादून - सहस्त्रधारा रोड पर बृहस्पतिवार देर रात अनियंत्रित बाइक के दीवार से टकराने से दो युवकों की मौत हो गई। इनमें एक बीटेक का छात्र था। दोनों राजपुर क्षेत्र में दोस्त की पार्टी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार दोनों युवक नशे में थे और हेलमेट भी नहीं पहना था। रायपुर क्षेत्र में यह हादसा बृहस्पतिवार रात पौने बारह बजे के करीब हुआ।

बड़कोट के कोटी गांव निवासी कपिल रावत (21) और नरेश रावत (24) बृहस्पतिवार रात राजपुर रोड पर एक दोस्त की पार्टी में शामिल होने के बाद बाइक पर रायपुर की ओर आ रहे थे। आईटी पार्क के पास से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दीवार से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। रायपुर पुलिस ने 108 एंबुलेंस से दोनों को दून अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद आर्य ने रात में ही घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।



इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि नरेश रावत टिहरी के एक कालेज में बीटेक का छात्र था, जबकि कपिल रावत शहर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। हेलमेट नहीं पहनने के कारण दोनों के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान के अनुसार प्रथमदृष्टया हादसा का कारण दोनों युवकों का नशे में होना और ओवर स्पीड सामने आया है।

एसएसपी के बाहरी इलाकों में चेकिंग बढ़ाने के निर्देश


एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने रायपुर में दो युवकों की मौत के बाद पुलिस को बाहरी इलाकों में चेकिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। पुलिस इस हादसा का कारण ओवर स्पीड और नशा मान रही है। एसएसपी ने निर्देश दिए हैं कि शहर के बाहरी इलाकों में खासकर रात के समय लगातार चेकिंग की जाए, ताकि ऐसे हादसों को टाला जा सके।