[6] [latestupdate] [slider-top-big] [latest]
You are here: Home / , , , , , , बड़ी खबर: ऋषिकेश का बापू ग्राम रेड जोन घोषित किया गया, उत्तराखंड में अब 4 रेड जोन

बड़ी खबर: ऋषिकेश का बापू ग्राम रेड जोन घोषित किया गया, उत्तराखंड में अब 4 रेड जोन

| 1 Comment
SHARE

बड़ी खबर: ऋषिकेश का बापू ग्राम रेड जोन घोषित किया गया, उत्तराखंड में अब 4 रेड जोन


ऋषिकेश: उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक ऐसी खबर आई जिस ने हड़कंप मचा दिया है। ऋषिकेश एम्स मैं नर्सिंग स्टाफ में कोरोनावायरस है और इसके बाद से वहां हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि ऋषिकेश एम्स के 22 स्टाफ मेंबर को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इसकी वजह ये है कि ये 22 स्टाफ मेंबर उस नर्सिंग ऑफिसर के संपर्क में आए थे जिसमें कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया था। इसके अलावा ऋषिकेश के बापू ग्राम में एम्स के 7 स्टाफ मेंबर्स को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के मुताबिक ऋषिकेश का बापू ग्राम रेड जोन घोषित

https://twitter.com/ANI/status/1254653858040741893

न्यूज़ एजेंसी ए एन आई के मुताबिक ऋषिकेश का बापू ग्राम रेड जोन घोषित कर दिया गया है। अब कुल मिलाकर उत्तराखंड में चार रेड जोन हो गए हैं। देहरादून के अलावा नैनीताल, हरिद्वार और ऋषिकेश का बापू ग्राम रेड जोन घोषित कर दिए गए हैं। आप समझ सकते हैं ये कितना खतरनाक हो सकता है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि उत्तराखंड सरकार ने 9 ग्रीन जोन जिलों में दी गई राहत को वापस ले लिया है।


अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि 3 मई के बाद क्या होगा? क्या उत्तराखंड में लॉक डाउन बढ़ाया जाएगा? क्या ग्रीन जोन घोषित हो चुके जिलों में छूट मिलेगी? या फिर पूरे उत्तराखंड में पाबंदियां बढ़ाई जाएंगी? यह फैसला अब सरकार को लेना है और देखना ये है कि फैसला क्या होता है। इस वक्त उत्तराखंड में 51 लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि अच्छी बात ये भी है कि इनमें से कई मरीज ठीक हो चुके हैं। लेकिन खतरा टल गया, ये अभी नहीं कह सकते। जिस वक्त लग रहा था कि उत्तराखंड में ढील मिलेगी उसी वक्त ऋषिकेश से एक ऐसी खबर आई जिस ने हड़कंप मचा दिया। फिलहाल ताजा अपडेट यही है कि ऋषिकेश का बापू ग्राम रेड जोन घोषित कर दिया गया है।