[6] [latestupdate] [slider-top-big] [latest]
You are here: Home / , , , , , , उत्तराखंड: रात को गहरी खाई में गिरी कार, लोगों को सुबह चला पता..ड्राइवर की तड़प-तड़प कर मौत

उत्तराखंड: रात को गहरी खाई में गिरी कार, लोगों को सुबह चला पता..ड्राइवर की तड़प-तड़प कर मौत

| No comment
SHARE

उत्तराखंड: रात को गहरी खाई में गिरी कार, लोगों को सुबह चला पता..ड्राइवर की तड़प-तड़प कर मौत


चमोली: लॉकडाउन में मिली छूट के बीच सड़क हादसों की तादाद और उसमें हताहत होने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। पहाड़ से लेकर मैदान तक, हर जगह सड़क हादसों से कोहराम मचा है। इस वक्त एक सड़क हादसे की खबर चमोली जिले से आ रही है। जहां बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार के ड्राइवर की मौत हो गई। मौके से हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरें आई हैं। हादसा गोपेश्वर-मंडल मोटरमार्ग पर हुआ। जहां बीती रात गंगोला गांव के पास एक कार खाई में गिर गई। हादसे के बारे में ग्रामीणों को सुबह पता चला। सुबह ग्रामीण सड़क के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्हें गहरी खाई में एक कार पड़ी दिखी।
ग्रामीणों ने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। एक्सीडेंट होने के बाद ड्राइवर कार में ही फंसा था, वो बुरी तरह घायल था। पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को कार से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही ड्राइवर की मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष रविन्द्र सिंह ने बताया कि अस्पताल ले जाए जाने से पहले ही कार के ड्राइवर की मौत हो चुकी थी। हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच जारी है।