[6] [latestupdate] [slider-top-big] [latest]
You are here: Home / , , , , , , बड़ी खबर : हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस पलटी, चालक की सूझबूझ के चलते टला बड़ा हादसा

बड़ी खबर : हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस पलटी, चालक की सूझबूझ के चलते टला बड़ा हादसा

| No comment
SHARE

बड़ी खबर : हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस पलटी, चालक की सूझबूझ के चलते टला बड़ा हादसा

 


विकासनगर : देहरादून के विकासनगर से बड़ी खबर है। बता दें कि हरिद्वार से यात्रियों को लेकर शिमला के लिए निकला एचआरटीसी की बस गुरुवार सुबह हरिपुर-मीनस मार्ग पर कोटा-क्वानू के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई। कई लोग घायल हुए। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं बता दें कि सूचना पाकर मौके पर राजस्व पुलिस पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह हरिद्वार से शिमला जा रही एचआरटीसी की बस हरिपुर-मीनस मार्ग पर कोटा-क्वानू के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में बस चालक सुनील कुमार पुत्र हरी सिंह निवासी ग्राम बोधना, चौपाल-हिमाचल, परिचालक सुनील पुत्र सुरेश कुमार ग्राम मोहल कांगड़ा, बस सवार यात्री में नेपाली मूल की सपना देवी व सहारनपुर निवासी दिलशाद समेत 4 लोगों को हल्की चोटें आई है।
नायब तहसीलदार चकराता केशवदत्त जोशी ने बताया बस में 25 लोग सवार थे‌। बताया जा रहा है ब्रेक फेल होने की वजह से यात्री बस संतुलन बिगड़ने से अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। चालक की सूझबूझ के चलते एक बड़ा हादसा होने से टल गया।