[6] [latestupdate] [slider-top-big] [latest]
You are here: Home / , , , , , Uttarakhand News: उत्तराखंड के खटीमा में दर्दनाक हादसा, कार स्कूटी के बीच भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौके पर मौत

Uttarakhand News: उत्तराखंड के खटीमा में दर्दनाक हादसा, कार स्कूटी के बीच भीषण टक्कर, 4 लोगों की मौके पर मौत

| No comment
SHARE



खटीमा: उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के खटीमा के नेपाल क्षेत्र से सटे चकरपुर में कार और दो स्कूटी के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत की सूचना है। मृतकों में 3 महिलाएं और एक पुरुष बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक खटीमा में चकरपुर शिव मंदिर के आगे हाईवे पर कार और स्कूटी की भयंकर टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि दो स्कूटी कार की चपेट में आ गई। इस भयानक हादसे में 3 महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर मौत की सूचना सामने आ रही है।
बताया जा रहा है कि मृतक खटीमा के रहने वाले थे। इस हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया। चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा के अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटना के बात से मौके पर हड़कंप मचा हुआ है। घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने कार और दोनों स्कूटी को कब्जे में ले लिया है। मृतकों के पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। इस बारे में आगे जो भी जानकारी सामने आएगी, हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।